Breaking News

टाइटल बदलने के बाद फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज

निर्माताओं ने अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर जारी किया है। हाल में फिल्म का टाइटल बदला है। पहले फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रखा गया था। फिल्म के ट्रेलर जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के नाम के लेकर काफी बवाल मचा था जिसके बाद निर्माताओं ने इसका नाम बदल दिया।

सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के निर्माताओं से जनभावनाओं का आदर करने का अनुरोध किया था। फिल्म के निर्माताओं तुषार कपूर, शबीना खान और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया। अब फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है।

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा-‘अक्षय और कियारा की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का प्रीमियर भारत में डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को होगा। फिल्म कुछ चुनिंदा विदेशी बाजारों में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘लक्ष्मी’ एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं। हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में उसी दिन ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी। फ‍िल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ में अक्षय कुमार एक किन्नर भूत का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...