Breaking News

SCO vs NAM: आज आमने सामने होंगी स्कॉटलैंड और नामीबिया की टीम, यहाँ देखें मैच का लाइव स्कोर

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में आज दूसरा मैच स्कॉटलैंड और नामीबिया के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के लिहाज से यह मैच ज्यादा अहमियत नहीं रखता है, लेकिन इन दोनों टीमों के लिए वर्लडकप में हर जीत मायने रखती है।

यह मैच अबू धाबी के मैदान में शाम के समय खेला जाएगा और दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को ओस का सामना करना पडे़गा। इस वजह से टॉस की अहमियत बहुत ज्यादा है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

इस मैदान में खेले गए पिछले पांच मैचों में चार मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। जो भी इस मैच में टॉस जीतेगी, वह शुरुआत से ही मैच में थोड़ा आगे हो जाएगी।

नामीबिया की टीम अब तक स्कॉटलैंड के खिलाफ कोई भी टी-20 मैच नहीं हारी है। इन दोनों टीमों के बीच कुल दो टी-20 मैच खेले गए हैं और दोनों बार नामीबिया की टीम ने बाजी मारी है। स्कॉटलैंड को पिछले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस वजह से इस मैच में नामीबिया का पलड़ा भारी लग रहा है।
इस टी-20 वर्ल्डकप में स्कॉटलैंड की टीम स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ संघर्ष करती नजर आई है। स्कॉटलैंड ने इस टूर्नामेंट में कुल 30 विकेट गंवाए हैं और इनमें से 15 विकेट स्पिन गेंदबाजों के नाम रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

प्रणय-समीर ने जीत के साथ की क्वॉर्टर फाइनल में एंट्री, अगले राउंड में इन खिलाड़ियों से होगा सामना

भारतीय शटलर एचएस प्रणय और समीर वर्मा ने गुरुवार को अपने-अपने प्रतिद्वंद्वियों पर विपरीत जीत ...