Breaking News

एसडीएम व सीओ ने निर्भीक होकर मतदान करने की मतदाताओं से की अपील

बिधूना/औरैया। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने एवं मतदाताओं को सुरक्षा का पक्का भरोसा देने की मंशा से एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में पुलिस पीएसी व आईएसएफ के जवानों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया।

शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की मंशा से बुधवार को उप जिलाधिकारी न्यायिक रामअवतार वर्मा व सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व एवं कोतवाल शशिभूषण मिश्रा की देखरेख में बिधूना नगर की सड़कों पर पुलिस पीएसी व आईएसएफ के जवानों द्वारा संयुक्त रुप से फ्लैग मार्च कर मतदाताओं को सुरक्षा का पक्का भरोसा दिया गया।

इसी तरह उपरोक्त सुरक्षा बलों द्वारा अछल्दा क्षेत्र में भी उप जिलाधिकारी न्यायिक रामअवतार वर्मा सीओ महेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व व थाना प्रभारी अछल्दा राकेश कुमार शर्मा की देखरेख में अछल्दा कस्बे के साथ नेवलगंज सुभानपुर इटैली रठा बुझौआ नगरिया आदि गांवों में भी फ्लैग मार्च कर मतदाताओं को सुरक्षा का भरोसा दिया गया।

इस फ्लैग मार्च के दौरान उप जिलाधिकारी राम अवतार वर्मा व सीओ महेंद्र प्रताप सिंह द्वारा जगह जगह संबोधन कर मतदाताओं को निर्भीक होकर लोकतंत्र की मजबूती के लिए आवश्यक रूप से मतदान करने की भी अपील की गई।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...