Breaking News

शालीमार निदेशक कुणाल सेठ ने पहले बड़े मंगल से शुरू की सेवाभाव की मुहिम

लखनऊ। ज्येष्ठ माह के प्रथम बड़े मंगल के मौके पर शालीमार के निदेशक कुणाल सेठ जी द्वारा लखनऊ के लोहिया हॉस्पिटल और सिविल हॉस्पिटल में फूड पैकेट का वितरण किया गया। हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के तीमारदारों को उन्होंने फूड पैकेट वितरित करते हुए उनके परिजनों के मंगल स्वास्थ्य की कामना की।

प्रथम बड़े मंगल के मौके पर शालीमार निदेशक कुणाल सेठ ने श्रद्धाभाव के साथ 500 फूड पैकेट का वितरण करते हुए कहा कि कोरोना काल में इस महापर्व पर होने वाले आयोजन जैसे भंडारा आदि को नहीं किया जा सकता है लेकिन हमारी जो पंरपरा रही है, उसे निभाने के लिए सेवा भाव के साथ अस्पतालों में फूड पैकेट का वितरण किया गया है।

उन्होंने कहा कि बड़े मंगल के दिन के इस नेक कार्य को अनवरत जारी रखा जाएगा। लोगों की मदद के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। ज्येष्ठ माह के सभी बड़े मंगल के दिन विशेष रूप से अस्पतालों में तीमारदारों को फूड पैकेट का वितरण करने के साथ-साथ उनकी समस्याओं का निस्तारण भी करने की कोशिश की जाएगी।

संकटकाल में अब तक 20 हजार जरूरतमंदों को वितरित किया राशन

उन्होंने कहा कि लखनऊ में बड़ा मंगल का अपना अलग ही महत्व है। कोरोना काल के पहले जगह-जगह भंडारे का आयोजन किया जाता रहा है। सांप्रदायिक सौहार्द के साथ लखनऊ में सभी लोग इसे मनाते हैं। मैं सभी को बड़े मंगल की शुभकामनाएं देता हूं और संकटमोचन हनुमान जी से यही कामना करता हूं कि जल्द से जल्द वो सभी को इस वैश्विक संकट से उबारें।

गौरतलब हो कि शालीमार निदेशक द्वारा संकटकाल में जरूरतमंद लोगों को 20 हजार राशन पैकेट वितरित किए जा चुके हैं। मदद का ये कारवां अनवरत् जारी है। कुणाल सेठ ने अपील करते हुए कहा कि सभी सक्षम लोग अपने आसपास के लोगों की मदद अवश्य करें।

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *