Breaking News

लव मैरिज के छह महीने बाद पति ने किया सुसाइड व पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोटला मुबारकपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार दोपहर पति के सुसाइड करने के बाद पत्नी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई और दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे।

पुलिस ने बताया कि कोटला मुबारकपुर के कृष्णा गली में रहने वाले एक नेपाली मूल के दंपती का शव फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना दंपती के मकान मालिक इंद्रजीत ने दी। इंद्रजीत ने बताया कि तेपेन्द्र पिछले दो साल से उनके घर में रह रहा था। वह घरेलू सहायक का काम करता था। करीब छह माह पहले उसकी शादी बिश्ना से हुई थी। मंगलवार सुबह आठ बजे तेपेन्द्र, इंद्रजीत के कार्यालय आया था, लेकिन 10 बजे जब वह कार्यालय पहुंचे तो तेपेन्द्र मौजूद नहीं था।

इस पर उन्होंने दूसरे कर्मचारी को तीसरे तल पर स्थित तेपेन्द्र के कमरे में भेजा। वहां तेपेन्द्र फंदे से लटका हुआ था इसकी सूचना पास के मकान में काम करने गई बिश्ना को दी गई। कुछ देर बाद इंद्रजीत जब तेपेन्द्र के कमरे में पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था और बिश्ना ने भी फंदा लगाकर जान दे दी थी। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर शवों को बाहर निकाला और तेपेन्द्र के रिश्ते के चाचा को घटना की जानकारी दी।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...