Breaking News

कारोबारी के मकान में आग लगने से छह लोगों की मौत

फिरोजाबाद जनपद के जसराना थाना क्षेत्र के गांव पाढम में देर रात शार्ट सर्किट से एक मकान में भीषण आग लग गयी इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में तीन बच्चे और तीन वयस्क है। दमकल विभाग की 18 गाड़ियों ने तीन से चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद #आग पर काबू पाया। घटना की जानकारी मिलने पर देर रात डीएम और ने घटना स्थल का दौरा भी किया। उन्होंने पीड़ित परिवार की हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर मे कुल नौ लोग मौजूद थे। तीन लोगों को रेस्क्यू ऑपरेशन से बचा भी लिए गया है।

फिरोजाबाद के जसराना के पाढम कस्बे में रमन प्रकाश का फर्नीचर का कारोवार है। ऊपर उनका मकान है जबकि नीचे शोरूम है। एसएसपी आशीष तिवारी के मुताबिक मंगलवार की रात में रमन की फर्नीचर की दुकान में #शॉर्ट_सर्किट से आग लग गयी। जानकारी मिलने पर फिरोजाबाद के साथ साथ आगरा और मैनपुरी जनपद से कुल मिलाकर 18 गाड़ियां आग बुझाने के काम मे लगायीं गयीं। आग लगने से कुल नौ लोग अंदर ही फंस गए। ढाई से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका तब तक मकान में फंसे 6 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गयी थी, जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया।

इसे भी पढ़ें – रामपुर में पहले नहीं होता था चुनाव, सपा के गुंडों के कब्जे में रहते थे रामपुर के बूथ- बृजेश पाठक

मौके पर जिलाधिकारी रवि रंजन और एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की हर सम्भव मदद की जायेगी। घटना की जानकारी शासन को भी दे दी गयी है। जिन लोगों की मौत हुयी है उनमें तीन बच्चे और तीन वयस्क है। मरने वालों की शिनाख्त मनोज कुमार पुत्र रमन प्रकाश, नीरज पत्नी मनोज, हर्ष पुत्र मनोज, भरत पुत्र मनोज, शिवानी पत्नी नितिन, तेजस्वी पुत्री नितिन के रूप में हुयी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

इसे भी पढ़े – बहराइच : बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत, 15 घायल

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...