Breaking News

महेश बाबू के मैगजीन शूट से कुछ अनदेखी खूबसूरत तसवीरें जारी की…

सुपरस्टार महेश बाबू ने आखिरकार “वोग इंडिया” के कवर पर अपना डेब्यू कर लिया है जिन्हें देखकर उनके फैंस की उत्सुकता और खुशी सातवें आसमान पर है। हाल ही में, सुपरस्टार के मैगजीन शूट से कुछ अनदेखी फ़ोटो जारी की गईं है। जिसे देखने के बाद यह साफ़ जाहिर हो गया है कि वह देश भर में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक क्यों है।

मैगजीन शूट से जारी किए गए चार अलग-अलग लुक में से, एक में महेश बाबू ऑफ वाइट ओवरकोट के साथ ब्लैक प्रिंटेड शर्ट और ओवरकोट के रंग से मेल खाती जींस में बेहद हैंडसम लग रहे है। वही दूसरी तस्वीर में सुपरस्टार एक ब्लैक एंड वाइट फ़ोटो में टी-शर्ट और एक स्ट्रिपड लंबी जैकेट और जींस में एलिगेंट अंदाज़ में नज़र आ रहे है।

शूट से जारी की गई तीसरी तस्वीर में, एक रंगीन हूडि में महेश बाबू का क्लोज़-अप लुक है और आखिरी तस्वीर में अभिनेता ने नीली जींस और काले जूतों के साथ एक सिंपल टी-शर्ट पहनी हुई है और कुर्सी पर बैठकर एक परफ़ेक्ट पोज़ दे रहे है।

वर्तमान में महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म “सरिलरु नीकेवरु” के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...