Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी फिल्में, दोस्त ने पोस्टर रिलीज कर कहा- मैं पूरी करूंगा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बतौर निर्माता देशभक्ति फिल्म ‘वंदे भारतम्’ बनाने वाले थे. फिल्म की स्क्रिप्ट राज शांडिल्य ने लिखी है. यह फिल्म बतौर निर्देशक संदीप सिंह की पहली फिल्म होती. लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे संदीप सिंह ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म में दोनों साथ काम करने वाले थे. जानकारी हो की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

मुझे  SSR की शक्ति कौन देगा, मेरे भाई?

संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है (सुशांत सिंह राजपूत) आप ने मुझसे वादा किया था कि मेरे निर्देशन पदार्पण आपके साथ ही होगा. हम इसे मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे, यह फिल्म जो कि राज शांडिल्य ने लिखा है. आप ने जो विश्वास मुझे दिखाया था यह मेरी ताकत थी … आपके जाने के बाद अब मैं खोने लगा हूँ ….  अब आप ही बताइए कि मैं इस सपने को कैसे पूरा करूं? तुमने जैसे मेरा हाथ पकड़ रखा है, वैसे कौन पकड़ेगा? मुझे एसएसआर की शक्ति कौन देगा, मेरे भाई?

संदीप सिंह ने आगे लिखा है कि, ‘मैं आपसे यह वादा करता हूं… मैं यह फिल्म बनाऊंगा! यह आपको एक प्यार भरी यादों की श्रद्धांजलि होगी. आपने लाखों लोगों को प्रेरित किया और उन्हें आशा दी है कि कुछ भी संभव है! बस सपना देखो और विश्वास करो! हमने घंटों बैठ कर इस फिल्म के बारे में बातचीत की थी. हम दोनों ने यह सपना देखा था की यह फिल्म बनाएंगे. अब मैं केवल आपकी यादों के साथ रह गया हूं और इस फिल्म का यह पोस्टर जो हमारा था, अब सच होने लगा है. मेरे भाई यह फिल्म, आपकी आत्मा की अखंड ज्योति का प्रतीक होगी.’

जानकारी हो कि संदीप सिंह ने अलीगढ़’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्में बनाई हैं. बतौर सह-निर्माता संदीप ने ‘गोलियां की रास लीला: राम लीला’, ‘राउडी राठौर’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...