Breaking News

पढाई के दबाव के चलते 6 मंजिल से कूद कर छात्रा ने की आत्महत्या, ये था पूरा मामला

एलन केरियर इंस्टीट्यूट के पढाई के दबाव के चलते दो दिन पूर्व 6 मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने वाली घर की इकलौती चिराग के अफ्रीका से पिता के आने पर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने अब तक की गई जांच में यह सामने आया कि छात्रा पढ़ने में काफी तेज-तर्रार थी, लेकिन पढ़ाई के बोझ से वह तनावग्रस्त थी.

सुखेर थानाधिकारी डी.पी. दाधीच ने बताया कि गुजरात हाल भुवाणा ग्राऊंड फ्लोर धीरेंद्र अपार्टमेंट निवासी पौडषी पटेल (17) ने गुरुवार को कॉम्पलेक्स के छठे माला से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. शनिवार सुबह अफ्रीका में नौकरी करने वाले उसके पिता मिलिंद पटेल के उदयपुर पहुंचे. पिता, परिवार व अन्य रिश्तेदार मुर्दाघर पोस्टमार्टम के लिए आए, पिता ने जैसे ही अपनी बेटी का शव मुर्दाघर में देखा तो वे फूट-फूट कर रो पड़े. यह देखकर उनके साथ गुजरात से आए परिजनों में भी रूलाई फूट पड़ी. जैसे-तैसे कर एक-दूसरे को ढांढस बंधाया और पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही की प्रक्रिया पूर्ण कराई.

पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. मृतका के पिता का कहना था कि उन्हें बेटी की मौत पर किसी पर शंका नहीं है. उनकी बेटी एक होनहार स्टूडेंट थी. न जाने किस दबाव में वह थी, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया. उधर, थानाधिकारी ने बताया कि मृतका की सारी कॉपियां व किताबें चैक की गई. उससे प्रतीत होता है कि लड़की काफी होशियार थी और पढ़ाई में भी अव्वल थी, लेकिन पढ़ाई के बोझ ने ही उसका जीवन लील लिया हो.

About News Room lko

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...