Breaking News

अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में मलाइका व अर्जुन ने जमकर लुटी महफ़िल, ये सितारे जश्न में हुए शामिल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने अपना जन्मदिन धूमधाम से दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मनाया। इस जश्न में उनका साथ देने कई सितारे जमीं पर उतरे। इस खास मौके पर सारी लाइमलाइट बॉलीवुड के नए लव बर्ड मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लूट ले गए। ये दोनों भले ही एक साथ कैमरे में कैद नहीं हुए लेकिन लुक से प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

अमृता ने अपने जन्मदिन पर काले रंग की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की बैली और खुले बाल किए हुए थे। वहीं उनकी बड़ी बहन मलाइका सिल्वर रंग की शिमरी ड्रेस के साथ लाल रंग की लिपस्टिक और स्नीकर के साथ स्पॉट हुईं। मलाइका इस ड्रेस में अच्छी लग रही थीं। सामने आई तस्वीरों में मलाइका अमृता के घर से बाहर निकलती हुई दिखीं।

अर्जुन कपूर ने इस खास दिन पर काले रंग का जैकेट पहना हुआ था। वह मीडिया को देखते ही हाथ हिलाते हुए नजर आए। उनका कूल लुकऔर अंदाज प्रशंसकों को खूब भा रहा है। इस पार्टी के अंदर की एक तस्वीर अर्जुन ने करीना कपूर के साथ साझा की है। इस तस्वीर में अर्जुन से टेक लगाए हुए करीना खड़ी हुई हुई हैं।

इनके अलावा कई और सितारों इस जश्न में शामिल हुए। जिसमें चंकी पांडे पत्नी भावना के साथ, संजय कपूर, अभिनेत्री करिश्मा कपूर,नताशा पूनावाला, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और करीना कपूर खान हैं। करीना अमृता अरोड़ा की करीबी दोस्त हैं। इस मौके पर करीना ने लेपर्ड प्रिंट की ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही गुलाबी रंग की बैली पहनी थी।

आपको बता दें, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर और अमृता अरोड़ा गर्ल गैंग के नाम से अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ये सभी अच्छी दोस्त हैं। अक्सर ये पांचों सितारे पार्टी करते हुए और रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट होते हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...