Breaking News

सीएए के समर्थन में भाजपा नेता ने निकाली तिरंगा यात्रा

लखनऊ। नागरिकता कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाल रहे व्यापारियों को पुलिस ने परिवर्तन चैक पर ही रोक लिया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया के नेतृत्व में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए दर्जनों व्यापारी व स्थानीय लोग परिवर्तन चैक पर जुटे थे। लेकिन लखनऊ में धारा 144 लागू होने का हवाला देकर पुलिस ने तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी।

लोगों ने वंदे मातरम३भारत माता की जय३ और जय श्रीराम३ के नारे लगाए।
मीडिया से बात करते हुए सुधीर हलवासियों ने कहा, पिछले दिनों सरकार ने जो नागरिकता कानून बनाया है, उसमें किसी जाति-धर्म या व्यक्ति विशेष की नागरिकता खत्म करने का कोई प्रावधान नहीं है। लेकिन नागरिकता कानून को विरोध में तमाम अफवाह, झूठ और भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। जिससे समाज में टकराव हो रहा है। हमारी आज इस तिरंगा यात्रा का उद्देश्य यह है कि इसके माध्यम से हम लोगों को बता सकें कि नागरिकता कानून हमारे देश और समाजहित में है।
श्री हलवासिया ने कहा, देश की कुछ राजनीतिक पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वह निचले स्तर की राजनीति कर रही हैं, युवाओं और धर्म विशेष के लोगों को भड़काया जा रहा है। श्री हलवासियों ने कहा कि प्रशासन के मना करने के बाद हम लोगों ने तिरंगा यात्रा स्थगित कर दी है। साथ ही सीएए को अपने समर्थन का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजा है।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करें वोट- पंकज सिंह

• प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में ...