Breaking News

मुर्गी फार्म पर सो रहे परिवार ऊपर फटकर गिरा नीम का पेड़, महिला समेत तीन लोग हुए घायल, बच्चों बाल-बाल बचे

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव बलखंडपुर में एक मुर्गी फार्म है। जहां पर नीम का एक पेड़ खड़ा था। मुर्गी फार्म मालिक बीती रात्रि परिवार के पांच सदस्यों समेत पेड़ के नीचे सो रहा था। तभी अचानक आधा पेड़ फटकर उनके ऊपर जा गिरा जिससे सभी दब गये और चीखने चिल्लाने लगे। आवाज सुन पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ को हटाकर सभी को बाहर निकाला। पेड़ के नीचे दबने से महिला समेत तीन लोग घायल हो गये जबकि बच्चे बाल-बाल बच गये। जिन्हें रात्रि में ही उपचार हेतु रिम्स सैंफई ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार बलखंडपुर निवासी मनवीर सिंह का गांव से लगा हुआ मुर्गी फार्म है वहीं पर एक पुराना नीम का पेड़ है। गुरुवार की रात्रि मनवीर (30), पत्नी ज्योति (27), साला कुंदन (19) एवं दो‌ बच्चों निशि वह निधि के साथ तीन चारपाइयों पर लेटकर सोया हुआ था। तभी रात्रि में ‌करीब 1:30 बजे अचानक पेड़ की एक मोटी डाल टूटकर उनके ऊपर जा गिरी। जिसके गिरते ही‌ परिवार के पांचों सदस्य उसमें दबा गये और चीखने चिल्लाने लगे। रात्रि में आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ की डाल को हटाया।

हादसे में मनवीर व ज्योति के सिर कंधे और सीने में ज्यादा चोट होने के कारण परिजन वह ग्रामीणों ने उन्हें प्राइवेट गाड़ी से तत्काल रिम्स सैंफई भेज दिया। जबकि कुंदन को‌ कम चोट होने ‌के कारण पास के ही चिकित्सक के पास उपचार हेतु ले जाया गया। वहीं दोनों बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं। साले कुंदन ने बताया कि मैं अपनी बहिन के पास रखी बंधवाने आया था। रात्रि में सोते समय हादसा हो गया। बहिन बहनोई की हालत को लेकर चिंतित है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंग सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...