Breaking News

ट्रेलर ने बाइक में मारी टक्कर, उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में गिरे दो लोग; दोनों ने तोड़ा दम

सोनभद्र: सोनभद्र जिले के बीना पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित कोहरौलिया शिव मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर शनिवार की सुबह 11 बजे की है।

यह है मामला
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामसुभग यादव (40) निवासी चूरकी (सिंगरौली) मध्य प्रदेश बाइक से अनपरा कालोनी निवासी महिला साधना देवी (33) को लेकर शक्तिनगर की ओर जा रहा था। कोहरौलिया शिव मंदिर के पास सामने से उल्टे दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद बाइक से उछलकर व्यक्ति और महिला सड़क किनारे झाड़ियों में चले गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस दोनों के शव को मोर्चेरी में रखवाने के साथ ही घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। चूरकी मध्य प्रदेश निवासी बाइक सवार मृतक रामसुभग यादव एवं एटीपी कालोनी अनपरा निवासी मृत महिला साधना देवी का आपस में क्या रिश्ता है, स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर पहुंचे दोनों के परिजनों ने एक दूसरे को पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद मामला और पेंचीदा हो गया। पुलिस का कहना है कि घटना से संबंधित सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

मोबाइल चोरी के आरोप से आहत 11वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर:  महाराजपुर थानाक्षेत्र के हाथीगांव में मोबाइल चोरी के आरोप से क्षुब्ध 11वीं की छात्रा ...