Breaking News

तीन किलो पोस्ता छिलका सहित तीन गिरफ्तार

सलोन/रायबरेली। सलोन पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन किलो पोस्ता छिलका के साथ पिता पुत्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तो को सलोन-परशदेपुर सई नदी से पहले केशवापुर के पास गिरफ्तार किए जाने का दावा सलोन पुलिस ने किया है। इनके ऊपर पहले से गौवध के कई मुकदमे स्थानीय थाने में पंजीकृत है। सभी अभियुक्तो के ऊपर वैधानिक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उपनिरीक्षक अलाउद्दीन अपने हमराहियों के साथ सोमवार की सुबह हाइवे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि तीन लोग परशदेपुर चौराहे पर बस से उतरे है। इनके पास भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ है।

मुखबिर की सूचना पर सलोन बार्डर में प्रवेश करते ही दरोगा द्वारा सई नदी से पहले तीनो अभियुक्तो को केशवापुर के गिरफ्तार कर लिया गया।पकड़े लोगो के पास तीन किलो पोस्ता छिलका बरामद हुआ है।थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तो के नाम क्रमशः कल्लू पुत्र सजलू वा कल्लू का लड़का मल्हू वा तीसरे अभियुक्त का नाम नफीस निवासीगण रसूलपुर के रहने वाले है। इनके ऊपर स्थानीय थाने में गौवध के कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है।सभी अभियुक्तो के ऊपर व्यधानिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...