Breaking News

आज का राशिफल: 23 अगस्त 2024

मेष राशि: 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आप अपने गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को संयम रखकर सुलझाएंगे, तो बेहतर रहेगा। बिजनेस में आपको कुछ समस्या रहने की संभावना है, जिससे आपको टेंशन हो सकती है। आप किसी से कोई वादा करने से बचें, नहीं तो उसे पूरा करने में आपको समस्या आएगी। नौकरी में कार्यरत लोगों के शत्रु हावी रहेंगे, जिन्हें आप अपनी बुद्धि से आसानी से मात दे सकेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।
वृष राशिः
आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको किसी तर्क वितर्क में पड़ने से बचना होगा। कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगी आपसे किसी काम को लेकर कोई सलाह कर सकते हैं। आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको अपनी बेफिजूल के खर्चों को लेकर समस्या आ सकती है, जिन पर आपको लगाम लगाने की आवश्यकता है। संतान की किसी फरमाइश को आप पूरा कर सकते हैं।

पहली पाली की परीक्षा समाप्त, अभ्यर्थी बोले- जनरल स्टडीज और रीजनिंग रही थोड़ी कठिन

मिथुन राशि : 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको संतान की ओर से खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी। नौकरी में भी प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप किसी से धन उधार लेने से बचें। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आपको कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है। आपको अपनी किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। अपनी इनकम के सोर्स पर आप पूरा ध्यान देंगे।
कर्क राशि: 
आज का दिन आपके लिए आय को बढ़ाने वाला रहेगा। जीवनसाथी आपके कामों में पूरा साथ देंगे। पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर कोई कहासुनी हो सकती है। आपके मन में यदि किसी बात को लेकर भ्रम बना हुआ था, तो आप उस काम को बिल्कुल ना करें। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात आगे बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में आपके कामों में वृद्धि हो सकती है। माताजी को कोई शारीरिक कष्ट होने की संभावना है। आपको संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है।
सिंह राशि:
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। यदि आपने किसी से कोई वादा किया है, तो आपको उसे पूरा करना होगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय मिल बैठकर पारिवारिक समस्याओं को दूर करने में व्यतीत करेंगे। आपकी तरक्की के राह में आ रही बाधाएं दूर होगी। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। संतान की संगति की ओर आपको विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको किसी से कुछ कर्ज लेने से बचना होगा।

गोरखपुर से नेपाल जा रही बस तनहुन के पास मार्स्यांगडी नदी में गिरी, करीब 40 यात्री थे सवार

कन्या राशि:
आज का दिन आपके लिए आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा, तभी आपकी सेहत बेहतर रहेगी और आपके काम समय से पूरे होंगे। आपके जीवनसाथी आपकी किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। यदि ऐसा हो, तो आप उन्हे मनाने की पूरी कोशिश करें। राजनीति में कार्यरत लोगों को उनके कामों से कोई महारत हासिल हो सकती है। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती हैं। आपको अपने सहयोगियों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी उसमें आपसे कुछ नहीं कहेंगे।
तुला राशिः
आज का दिन आपके लिए आय और व्यय में संतुलन बनाए रखने के लिए रहेगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है। आपके किसी मन की इच्छा पूरी होने से आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको अपने किसी मित्र की याद सता सकती है। यदि आप कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह पूरा हो सकता है। आपको अपने व्यवसाय के किसी कंपीटीटर्स को पीछे छोड़ने के लिए कुछ नए टिप्स अपनाने होंगे। कुछ नए संपर्कों से आपको लाभ मिलेगा। आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है।
वृश्चिक राशिः
आज आप अपने बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। आपकी नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। स्थायित्व की भावनाओं को बल मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपका मान सम्मान मिलेगा। आप किसी से कोई ऐसी बात ना बोले, जो उन्हें बुरी लगे। आप अपनी किसी जरूरत की वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। आपके परिवार में किसी जन्मदिन आदि का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा, लेकिन इसके साथ-साथ आपके छोटे बच्चों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है, नहीं तो उनकी सेहत में गिरावट आ सकती है।
धनु राशिः
आज का दिन आपके लिए वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने के लिए रहेगा। आपको किसी नए घर और मकान आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलेगा। आपको कुछ वरिष्ठ सदस्यों से यदि किसी काम को लेकर बातचीत करें, तो आप बातों पर पूरा ध्यान दें। आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने से अच्छा लाभ मिलेगा। आपको कम समय के लिए निवेश करने से बचना होगा। आपको किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपको अपने भाई व बहन का पूरा साथ मिलेगा।

बाराबंकी में स्कूल की छत गिरी, अब लखनऊ के प्राथमिक विद्यालय की बारी

मकर राशिः
आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके सुख साधनों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपके कुछ शत्रु आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे। आप किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको अपने कामों को लेकर मनमर्जी चलने से बचना होगा। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपको किसी के लिए अपने मन में ईष्या की भावना नहीं रखनी है।
कुंभ राशिः
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के प्रयासरत रंग लाएंगे, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आपको किसी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। आपको बाहर के खान-पान से परहेज रखने की आवश्यकता है, नहीं तो आपको पेट दर्द या फिर कोई इंफेक्शन आती हो सकता है। आप उन्नति की राह में आगे बढ़ेंगे। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मिलने आ सकता है।
मीन राशिः
आज का दिन आपके लिए किसी तनाव से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा। आपको किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यदि आपको किसी संपत्ति को लेकर कोई तनाव सता रहा था, तो आपकी वह इच्छा पूरी होगी। आपको कोई खर्च परेशान कर सकता हैं। ससुराल पक्ष के लोगों का आपके सहयोग मिलेगा। आपको यदि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। आप किसी दूसरे के मामलों में बेवजह ना बोले और किसी को सलाह देने से बचें।

About News Desk (P)

Check Also

राधाष्टमी के अवसर पर किया गया “मेरी लाडली के दर से कोई खाली न गया” भजन के पोस्टर का विमोचन

लखनऊ/वृंदावन। श्री धाम वृंदावन स्थित चंद्रोदय मंदिर की गौशाला में राधा अष्टमी के पावन अवसर ...