Breaking News

यूपी मिशन 2022 के तहत कांग्रेस कल से यूपी में निकालेगी चार प्रतिज्ञा यात्राएं, ये हैं पूरा मास्टर प्लान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान को धार देने के लिए कांग्रेस 23 अक्टूबर से प्रतिज्ञा यात्रा शुरू करेगी। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के हरख इंटर कालेज में प्रतिज्ञा यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगी।

यूपी मिशन 2022 के तहत कांग्रेस प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चार प्रतिज्ञा यात्राएं निकालेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पार्टी की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष पीएल पुनिया ने बताया कि बाराबंकी से शुरू होने वाली यात्रा बुंदेलखंड तक जाएगी।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी के मुताबिक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सहारनपुर से शुरू होने वाली यात्रा मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूूं, अलीगढ़, हाथरस होते हुए मथुरा तक जाएगी।

इस यात्रा की कमान पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी संभालेंगे। यह तीनों यात्राएं एक नवंबर को अपने-अपने गंतव्य स्थल तक पहुंचेंगी। चौथी प्रतिज्ञा यात्रा अयोध्या से गोरखपुर तक प्रस्तावित है, जिसकी तारीख अभी तय नहीं है।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीती 10 सितंबर को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में सलाहकार और रणनीति समितियों के साथ बैठक की थी। बैठक में प्रदेश में 12 हजार किलोमीटर लंबी प्रतिज्ञा यात्रा निकालने का फैसला हुआ था।

About News Room lko

Check Also

प्रयागराज में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, पारा 43 डिग्री के पार पहुंचा, 30 जिलों में हीट वेब का अलर्ट

प्रयागराज : गुरुवार को जिले में तापमान इस साल के सबसे उच्च स्तर पर पहुंच ...