Breaking News

UP: CM योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा आज, दलित सम्मेलन को करेंगे संबोधित

अलीगढ़. सीएम योगी का आज अलीगढ़ दौरे पर है। योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ के ऐतिहासिक नुमाइश मैदान अनुसूचित वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ अलीगढ़ के नुमाइश मैदान मे करीब डेढ़ बजे उनका हेलिकॉप्टर पहुंचेगा। सूबे के कई मंत्री अलीगढ़ मे अनुसूचित जाति सम्मेलन मे मौजूद रहेंगे। योगी इस दौरे में अलीगढ़ को बड़ी सौगात देगें, सीएम 489 करोड़ को 204 पारियोजनाओ का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी यूपी में सभी जातियो को साधने मे जुट गई हैं। भारतीय जनता पार्टी बसपा के मूल वोटरो मे सेंध लगाने के लिए दलित सम्मेलन शुरू की है। भाजपा बताना चाहती है पिछले 9 सालो मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण के लिए काम किया है। सबका साथ सबका विकास नारा ही नहीं एक नीति के रुप मे सरकारी योजनाओ को जमीने स्तर पर भी उतारा है। परिणाम यह है की अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग के लोग भाजपा से जुड़े है।

सीएम योगी 489 करोड़ की 204 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने और सभा को सम्बोधित करने के बाद करीब 3:30 बजे अलीगढ़ के राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगें। कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम कर रखा हैं। प्रशासन ने यातायात को ध्यान मे रखते हुऐ कई रूट डायवर्ट कर दिया है।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...