Breaking News

आसाराम को जेल भिजवाने वाली पीड़िता के पिता के नाम से वीडियो वायरल

आसाराम के दुष्कर्म के मामले में जेल जाने के बाद भी उसके गुर्गे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले वर्ष शाहजहांपुर में शरबत वितरण के साथ आसाराम को निर्दोष बताने वाली किताबें बांटने के बाद अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो डाला गया है। जिसे पीड़ित किशोरी के पिता का वीडियो बताकर आसाराम पर झूठे आरोप लगाने की बात कही जा रही है। उधर, बिटिया के पिता ने वीडियो को फर्जी बताते हुए कानूनी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति मीडिया के सवालों का जवाब दे रहा है। वह वीडियो में पीड़ित बिटिया का पिता होने का दावा कर रहा है। दो मिनट 20 सेकेंड के वीडियो को सोशल साइट एक्स पर अपलोड करते हुए आसाराम पर झूठा आरोप लगाने की बात कही गई है। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पीड़िता के पिता ने इसे साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि आसाराम जेल के अंदर बैठकर उन्हें बदनाम करने की साजिश करता रहता है।

वीडियो में वह नहीं हैं, न ही उनकी आवाज है। आसाराम के गुर्गे पहले भी शहर में उन्हें बदनाम करने और डराने-धमकाने की गतिविधियों को अंजाम दे चुके हैं। वह उनकी इन हरकतों से डरने वाले नहीं है। पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने अपने वकील से बात की है। इस मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...