Breaking News

सैमसंग Galaxy Z Flip ने मार्किट में लांच होते ही जमकर बटोरी सुर्खियाँ, ये है बड़ी वजह

सैमसंग एक बार फिर फोल्डेबल फ़ोन के रस्ते पर निकल चूका है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ हफ्तों से सैमसंग Galaxy Z Flip सुर्खियों में बना हुआ है. इसके कुछ फीचर लॉन्च से पहले ही लीक होने लगे है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये कंपनी की ओर से दूसरा फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने वाला है. हालांकि ये पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy Fold से काफी अलग होगा.

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक ये अपकमिंग स्मार्टफोन Moto Razr की तरह क्लैमशेल डिजाइन में आएगा, जिसका डिस्प्ले अंदर की तरफ मुड़ेगा. अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन को FCC लिस्टिंग में देखा गया है, जहां इसके बारे में काफी सारी जानकारियां सामने आ गई हैं.लिस्टिंग से सामने आई जानकारियों के मुताबिक इस फोन में ढेरों बैंड्स का सपोर्ट मिलेगा, हालांकि, इसमें 5G को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

वहीँ आपको बता दें कि इससे पहले इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए थे, जहां Galaxy Z Flip में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिए जाने की जानकारी सामने आई थी. वहीं इसमें 22:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ यहां 6.7-इंच फोल्डेबल डिस्प्ले दिए जाने की भी जानकारी मिली थी.

बता दें कि फोन क्लोज होने के बाद यहां नोटिफिकेशन्स चेक करने के लिए छोटा 1.06-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा. इसके अलावा एक्सटर्नल डिस्प्ले के ठीक बगल में यहां डुअल 12MP कैमरे भी मौजूद होंगे. वहीं मेन डिस्प्ले में यहां एक कटआउट में 10MP सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा. यहां फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड माउंटेड होगा. इसके अलावा इसमें USB टाइप-सी पोर्ट, 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 9W Qi वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा.

वहीं कीमत की बात करें तो एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इसकी कीमत $860 और $1,295 के बीच होगी. हालांकि सारी रिपोर्ट्स को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया जा सकता. वास्तविक जानकारियां अगले महीने होने वाले Galaxy अनपैक्ड इवेंट के दौरान ही सामने आ पाएंगी.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...