बिहार में अवैध संबंधों के चलते महिला ने की 9 साल के बच्चे की निर्मम हत्या

बिहार के कैमूर में 9 साल के एक बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नाउडीह गांव की है, जहां मासूम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. घटना के बारे में बताया जाता है कि मुन्ना राय के 9 वषीज़्य बेटे दीपू कुमार को उसी गांव के उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी गुरुवार की देर शाम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई. उसके बाद उसके दोनों हाथ पैर रस्सी से बांधा और हंसुआ से गला रेत कर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी होने पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच में जुट गई. हत्या का कारण उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी का मृतक बच्चा दीपू के पिता मुन्ना राय से अवैध सम्बंध बताया जाता है.

मृतक बच्चे के पिता मुन्ना राय अपने दो बेटे 12 वर्षीय छोटू कुमार, 9 वर्षीय दीपू कुमार एवं एक बेटी 17 वर्षीय रीना कुमारी को अपने मां और पत्नी के सहारे छोड़ कर गुजरात कमाने चले गए थे. इसके बाद दोनों घरों से अबैध सम्बन्ध को लेकर झगड़े होते रहे.

Loading...

सीता देवी ने पुलिस के सामने बयान दिया कि मृतक बच्चे की मां और घरवाले लगातार झगड़ा करते थे और ताने देते थे कि मुन्ना राय से तुम्हारा अवैध सम्बन्ध है. बस इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था इसीलिए मैंने बच्चे की हत्या कर अपना बदला लिया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता और हत्या की आरोपी महिला का आपस में अवैध सम्बन्ध थ.ा जिसको लेकर दोनों घरों में झगड़ा होता था. इसी को लेकर महिला ने बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद किया है साथ ही आरोपी महिला ने भी खुद स्वीकार किया कि उसी ने बच्चे की हत्या की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के टिकटों की बिक्री में करोड़ों का गबन, केस दर्ज

गुजरात के नर्मदा जिले में स्थित दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *