Breaking News

शोएब अख्‍तर ने कोरोना वायरस फैलाने वाले चीन पर निकाली भड़ास, कहा:’जब खाने के लिए इतना कुछ है तो चमगादड़…’

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्‍तर ने कोरोना वायरस को लेकर चीन पर गुस्‍सा निकाला है। शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाक के सबसे अजीज दोस्‍त पर जमकर गुस्‍सा निकाला है। अख्‍तर इस बात से काफी नाराज हैं कि इस महामारी की वजह से पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अवधि कम कर दी गई है।

खाने के लिए इतना कुछ फिर कुत्‍ते, बिल्‍ली क्‍यों

शोएब अख्तर ने अपने चैनल पर चीन पर जमकर गुस्‍सा निकाला है। उन्‍होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि चीन के लोग कुत्ते, बिल्ली, चमगादड़ क्यों खाते हैं? जब खाने के लिए इतना कुछ है। उन्‍होंने कहा कि आईपीएल न होने से काफी लोगों को नुकसान होगा। होटल इंड्रस्टी, केटरिंग, ट्रेवल्स इंड्रस्टी आदि सभी को नुकसान होगा। पीएसएल भी इस दौर से गुजर रहा है। काफी मुश्किल से पाकिस्तान में पीएसएल हो रहा था, मगर वुहान के कारण अब इसे भी नुकसान हो रहा है। उन्होंंने कहा कि चीन ने पूरी दुनिया को खतरे में डाल दिया है। अभी तक हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि कोरोना वायरस चमगादड़ की वजह से फैला है।

भारत के पास नहीं सुविधा

अख्तर ने कहा कि भारत, पाकिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, म्‍यांमार जैसे देशों के पास इससे लड़ने की इतनी अधिक सुविधा नहीं है। जिस देशों के पास सुविधाएं हैं, वो भी इसकी चपेट में आ गए हैं। अख्‍तर के मुताबिक लॉक डाउन के कारण लोगों के रोजगार पर भी असर पड़ रहा है। घर कैसे चलेगा, पूरी दुनिया में कारोबार ही नीचे आ गया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि यह अल्लाह की ताकत है। अख्‍तर ने उम्मीद जताई कि जल्द ही इसका कोई इलाज आए और इसके बाद जानवरों की सुरक्षा के लिए एक कानून होना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

पहली कोरोना वैक्सीन तैयार करने वाले वैज्ञानिक पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, चीन की संसद से किए गए बर्खास्त

चीन के जिस वैज्ञानिक ने कोरोना महामारी के दौरान साल 2020 में COVID-19 वैक्सीन को ...