Breaking News

पूजा हेगड़े के इस नए लुक ने ढाया कहर , देख घायल हुए फैस

कन्नड़ अभिनेत्री पूजा हेगड़े का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्हें बचपन से ही फिल्मों में काफी दिलचस्पी थी। फिल्मों में डेब्यू करने वाली भामा को पहली बार तमिल में एक फिल्म के जरिए हीरोइन के तौर पर लॉन्च किया गया था। बाद में उन्होंने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया और उन्हें अच्छा खासा क्रेज मिला। तेलुगु में दुव्वदा जगन्नाथम के बाद, पूजा हेगड़े ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह भामा वर्तमान में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और त्रिविक्रम की एसएसएमबी 28 फिल्म का हिस्सा है। इसके अलावा, वह बॉलीवुड में सलमान खान अभिनीत फिल्म किसी का भाई किसी का जान में अभिनय कर रही हैं।

चूंकि पूजा हेगड़े के साथ तेलुगू से वेंकटेश भी इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, इस फिल्म के बारे में तेलुगू दर्शकों के बीच उम्मीदें भी बनाई जा रही हैं। एमा ध्या के समय में रिलीज हुए बथुकम्मा गाने के साथ ही राम चरण ने एंटाम्मा नाम के गाने में भी एंट्री की थी, जिससे यह साफ हो गया कि यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है.

जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हो रही इस फिल्म का प्रमोशन कर रहीं भामा हाल ही में हॉट आउटफिट में नजर आईं. फुल बॉडी टाइट ड्रेस में उन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया और तस्वीरें खिंचवाईं।

भामा तेलुगू में एक स्टार नायिका बनी हुई हैं और उन्हें कई फिल्मों के अवसर मिल रहे हैं। वह समय-समय पर सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं और फिल्म के मौके पाने के लिए दूसरी हीरोइनों को टक्कर देने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, पिछले साल उनकी किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन वह पीछे नहीं हटती और उन्हें फिल्मों के मौके मिलते रहते हैं।

About News Room lko

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...