Breaking News

पाक गई अंजू के सिर से उतरा प्यार का बुखार, कहा- भारत लौटना चाहती हूं

भारत से पाकिस्तान गई अंजू का सुर अब बदल गया है, या यूं कहें कि उनके सिर से प्यार का बुखार उतर गया है। अब अंजू ने कहा है कि वो कैसे भी भारत लौटना चाहती है। उसने जो सोचा था, वैसा नहीं हुआ है, मैं बहुत दुखी हूं, मुझे अपने बच्चों की दिन रात याद आती है। मेरी वजह से मेरी फैमिली को जलील होना पड़ा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने कहा है कि वो इस समय पाकिस्तान में बहुत खुश है। सभी उसका बहुत ख्याल रख रहे हैं, लेकिन उसका मन है कि वो भारत वापस जाए और अपने बच्चों से मिले। उसे बच्चों की फ्रिक हो रही है। वह बहुत परेशान है। बच्चों से मिलना चाहती है।

बांके बिहारी मंदिर की जमीन को कब्रिस्तान में दर्ज करने पर हाईकोर्ट सख्त, तहसीलदार को किया तलब

अंजू ने कहा, वह चाहती है कि भारत लौटकर वह सभी सवालों का सामना करेंगी। मैं जिस प्लानिंग से आई थी, कुछ सोचा था और कुछ हो गया। जल्दबाजी में कुछ न कुछ हमसे भी मिस्टेक हो गईं। यहां जो कुछ भी हुआ है, उसकी वजह से वहां मेरी फैमिली को बहुत जलील होना पड़ा। ये सब मेरी वजह से हुआ है, इस वजह से मैं बहुत दुखी हूं। बच्चों के मन में मेरे लिए क्या इमेज बनी होगी।

अंजू ने कहा कि मैं अभी कैसे भी करके ये चाहती हूं कि मैं भारत वापस जाऊं और मैं अभी वहां जा सकती हूं। मैं सबकुछ फेस करना चाहती हूं। वहां के लोगों के सवालों का सामना करना चाहती हूं, मैं लोगों को बताऊंगी कि मैं अपनी मर्जी से गई थी। मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं हुई। मुझे वहां बहुत अच्छे से रखा है।

अंजू ने कहा कि पाकिस्तान आना मेरा अपना पर्सनल डिसीजन था। ये मामला इतना बढ़ गया, जिसके प्रेशर की वजह से मैं वापस जल्दी नहीं जा पाई। सबकुछ नॉर्मल हो जाए, तब मैं जाऊंगी। अंजू ने कहा कि मैं चाहती हूं कि एक बार अपने बच्चों से मिलूं, क्योंकि मैं उन्हें दिन-रात बहुत मिस कर रही हूं। इसको लेकर बहुत ज्यादा सैड हूं। मैंने बच्चों को पहले भी अकेले छोड़ा है।

अंजू ने आगे कहा कि मैं वर्किंग हूं। पहले एक साल के लिए बच्चों को छोड़ा था उनके पास। इसलिए मैं इतने समय तक रुक भी गई हूं। अब बात भी नहीं हो पा रही है, सब मुझसे खफा हैं। अब कैसे भी करके मुझे बच्चों से मिलना है। छोटा बच्चा है, उसको मुझे कैसे भी हासिल करना है। उसके लिए मुझे जाना है, मुझे जो फेस करना होगा भारत जाकर, मैं फेस करूंगी।

मदरसे के मौलाना ने किशोरी से किया दुराचार, आरोपी पकड़ से दूर

बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू को लेकर खबर आई कि पाकिस्तान सरकार ने अंजू के वीजा की अवधि बढ़ा दी है, लेकिन स्थानीय मिडिया की माने तो अभी वीजा की अवधि नहीं बढ़ी है। नसरुल्ला ने कहा है कि वीजा की अवधि बढ़ाने को लेकर अप्लाई किया था, लेकिन अभी तक ऐसे कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। इस प्रॉसेस में 10-15 दिन लगते हैं।

नसरुल्ला ने कहा कि अब वीजा अवधि में इजाफा होगा या नहीं, ये उन पर निर्भर करता है। इस मामले को लेकर अपर डीर इलाके के पुलिस अधिकारियों ने भी कहा कि अभी तक उन्हें ऐसे कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं, जिनसे ये स्पष्ट हो कि भारत से आई अंजू की वीजा अवधि बढ़ गई है। अब तक अंजू का वीजा 21 अगस्त तक ही है।

बता दें कि राजस्थान के भिवाड़ी से अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर अंजू पाकिस्तान पहुंच गई थी। अंजू की दोस्ती फेसबुक पर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले नसरुल्ला से हो गई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। दो साल पहले अंजू ने विदेश में नौकरी के नाम पर पासपोर्ट बनवाया था। इसके बाद अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान चली गई। वहां पहुंचकर अंजू इस्लाम अपनाकर फातिमा बन गई और नसरुल्ला से निकाह कर लिया।

About Samar Saleel

Check Also

लापरवाही से कार चलाने के मामले में पुलिस ने नाबालिग के पिता को हिरासत में लिया, दो लोगों की हुई थी मौत

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक लग्जरी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में ...