Breaking News

नुसरत और राजकुमार की फिल्म ‘छलांग’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, देखने को मिलेगा एक नया…

अभिनेत्री नुसरत भरूचा और राजकुमार राव जल्द ही फिल्म ‘छलांग’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म ‘छलांग’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। रिलीज हुए पोस्टर में राजकुमार राव कुर्सी पर बैठ कर सोते नजर आ रहे हैं और कुछ बच्‍चों के साथ नुसरत भरूचा उनको हैरानी से देख रही हैं।

कैसा है पहला लुक :

फिल्म का पहला लुक बड़ा दिलचस्प है। पोस्टर पर राजकुमार राव ट्रैक सूट पहने हुए कुर्सी पर सो रहे हैं। हवा निकली हुई फुटबाल उनके सिर के नीचे तकिया की तरह रखी है। पास खड़े बच्चे और फिल्म की लीडिंग लेडी नुसरत भरूचा उन्हें देख रहे हैं। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और अजय देवगन इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

अजय देवगन ने भी शेयर किया है पोस्टर :

अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म छलांग के पहले लुक को शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “लंबी #Chhalaang के लिए, लंबी नींद जरूरी है! 13 मार्च को रिलीज हो रही है।” फिल्म की टैगलाइन दी गई है, लंबी छलांग के लिए, लंबी नींद जरूरी है।

बता दें कि, ‘छलांग’ एक कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसकी कहानी नॉर्थ इंड‍िया के एक फंडेड सेमी गवर्मेंट स्कूल के पीटी मास्टर पर आधार‍ित है। मोंटू (राजकुमार राव) एक पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें उनका प्‍यार नीलू (नुसरत भरूचा का किरदार) भी शामिल है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...