Breaking News

एक्टर अपारशक्ति खुराना ने स्पीति वैली में उठाया कार राइड का लुत्फ़

प्रतिभाशाली एक्टर और होस्ट अपारशक्ति खुराना हालही में हिमाचल प्रदेश के ट्रांस-हिमालयी राज्य में बसे एक सुंदर और लुभावने खूबसूरत क्षेत्र स्पीति वैली के लिए एक रोमांचक कार सवारी पर निकले।

गोविंदा का बड़ा खुलासा, कहा शादी नहीं हुई होती तो माधुरी से करता…

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने दोस्त और शेफ रणवीर बराड़ के साथ अपनी स्पीति यात्रा की एक झलक दी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में पोस्ट को कैप्शन दिया “गाइस टेल यू दे नो ए स्पॉट एंड टेक यू ऑन ए माउंटेन टॉप. स्पीति यू वेयर थेरेप्यूटिक।”

एक्टर अपारशक्ति खुराना ने स्पीति वैली में उठाया कार राइड का लुत्फ़
स्पीति वैली की यात्रा अपारशक्ति के लिए प्रकृति के सौंदर्य, स्थानीय व्यंजनों और सांस्कृतिक विविधता की एक मनोरम खोज थी। हिमालय में इस छुपि हुई बेहद खूबसूरत जगह की यात्रा ने रोमांच के प्रति उनकी सराहना को प्रदर्शित किया। इस यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए एक्टर ने कहा “ओह माय गॉड! आई वेंट टू स्पीति एंड आई एम ऑस्ट्रक. लव्ड द प्लेस. हैड लोकल डिश कॉल्ड टुकपा।

एक्टर सोनू सूद ने बढ़ाया युवा विक्रेता का उत्साह

ड्रोव डाउन टोटली बाय माइसेल्फ। इट वॉज ऑन माय बकेट लिस्ट फ़ॉर ए वाईल. आई एम ग्लैड आई डीड दिस एट द राइट टाइम इन द राइट वेदर।”

https://www.instagram.com/p/Ct9YApIsTVc/?igshid=MjAxZDBhZDhlNA==

अपारशक्ति के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अब अतुल सबरवाल की ‘बर्लिन’ में नज़र आएंगे। साथ ही वह बहुत जल्द हॉरर कॉमेडी सुपरहिट फिल्म स्त्री 2 की भी शूटिंग शुरू करेंगे।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...