Breaking News

आज़म खान की यूनिवर्सिटी मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी चेतावनी

सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी की 1400 बीघा जमीन यूपी सरकार के नाम हो जाने के बाद पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि सरकार असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के काम कर रही है। वो वरिष्ठ सपा नेता और सांसद की यूनिवर्सिटी को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में यदि सरकार बनी तो इससे भी अच्छी यूनिवर्सिटी बनाएंगे।

आखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में प्रेस वालों से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है, महिलाओं के खिलाफ अपराध, नाबालिकों से दुष्कर्म में, बाल अपराध हंगर इंडेक्स साम्प्रदायिक हिंसा में प्रदेश अव्वल हो गया है। इन सबके बाद भी कभी अदालत ने नहीं कहा कि यूपी में जगल राज है। फेक एनकाउंटर में यूपी नंबर वन होता जा रहा है। राज्य बेरोजगारी में नंबर वन है। दूसरों के काम को अपना बनाने, रंग बदलने, नाम बदलने में यहां की सरकार अव्वल है।

अखिलेश ने आगे कहा कि नकली शराब से हो रही मौतों में राज्य नंबर वन है। वहीँ, राम मंदिर के लिए धन संग्रह पर आखिलेश यादव ने कहा कि हम पुरानी बातें मानने वाले लोग हैं। हम किस भगवान की पूजा करते है नहीं बताएंगे। तांडव सीरीज पर हो रहे बवाल पर बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक छोटी सी सीरीज है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...