Breaking News

नए साल से अक्षय कुमार ने बढ़ाई फीस, फिगर सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के अंदर अभिनेता अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फि़ल्में दी हैं. यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग उन्हें सुपरहिट कुमार के नाम से भी अब पुकारने लगे हैं. सबसे व्यस्ततम एक्टर्स की लिस्ट में उनका नाम शामिल है. अक्षय जब सेट पर शूटिंग नहीं करते तब वो फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनने में लगे रहते हैं या फिर नई फिल्मों को साइन करने में लगे रहते हैं.

अब एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि अक्षय कुमार ने मार्केट में अपनी डिमांड बढऩे के चलते अपनी एक्टिंग फीस को बढ़ा लिया है. अक्षय ने न केवल 2021 बल्कि 2022 की भी कई फिल्मों को साइन कर लिया है.

2021 में 117 करोड़ रुपये की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रुपये से अपनी फीस बढ़ाकर 108 करोड़ रुपये कर दिया फिर उसे और बढ़ाकर 117 करोड़ रुपये पर ले आए हैं. उन्होंने ये रुपये हाल की साइन की गई फिल्मों के लिए चार्ज किया है. हर प्रोड्यूसर अक्षय को अपनी फिल्म में, उनके लो रिस्क और तय रिटर्न मॉडल को ध्यान में रखते हुए लेना चाहता है जिसके चलते मार्केट में उनकी डिमांड बढ़ रही है.

2022 में 135 करोड़ रुपये फीस

अक्षय ने भी इस आर्थिक फॉर्मुला को अपना लिया है कि ज्यादा मांग के कारण ज्यादा दाम होगा और जब कई फिल्मों के ऑफर उन्हें मिल रहे हैं इसलिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ा ली है. जो फिल्में 2022 में रिलीज होंगी, अक्षय उनके लिए 135 करोड़ रुपये, एक फिल्म के लिए चार्ज करेंगे. बता दें कि अक्षय कुमार की तरफ से अधिकारिक तौर पर अभी तक फ़ीस बढ़ाने को लेकर भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...