Breaking News

औरैया: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के कर्मचारी से 50 हजार की लूट, विरोध करने पर लुटेरे ने मारा चाकू सुरक्षा कर्मी ने पहुँचाया अस्पताल

औरैया में नेशनल हाइवे पर लुटेरों ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे कर्मी को चाकू मारकर 50 हजार रुपये लूट लिए। युवक गम्भीर हालत में सड़क पर गिर पड़ा। पीछे से आ रहे सिक्योरिटी गार्ड ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बयान दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

बिधूना: सड़क हादसे में युवक की मौत, भांजी को छोड़ बाइक से वापस आ रहा था घर, वैवहा-चौपुला मार्ग पर हुआ हादसा

तिलकपुर औरैया निवासी 26 वर्षीय आलोक दोहरे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर काम करता है। शुक्रवार को वह काम पर जा रहा था। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर कट के पास बदमाशों ने उसे रोक लिया और रुपये लूटने के चक्कर में हाथापाई करने लगे। विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया । लुटेरे 50 हजार रुपये लूट कर भाग गए। युवक गम्भीर हालत में सड़क पर गिर गया।

बिधूना: नई पेंशन के विरोध में जूनियर शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा, चारों ब्लाकों के बीआरसी पर दिया धरना, पुरानी पेंशन दिये जाने की मांग की

पीछे से आ रहे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के सिक्योरिटी गार्ड अशोक ने उसे घायल हालत में देखा तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पीड़ित के परिजन भी आ गए। कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा। उपचार के बाद अस्पताल से घायल को घर भेज दिया गया।

औरैया: अवैध खनन का खेल जारी, प्रधान पुत्र की पिटाई के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...