बांगरमऊ की बेटी ने महिला सुरक्षा, किसानों के हित, बेरोजगारी दूर करने के संकल्प के साथ किया नामांकन

उन्नाव/बांगरमऊ। विधानसभा उप-चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती आरती बाजपेई ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करते हुए आरती बाजपेई ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पर्चा भरने की औपचारिकताएं पूरीं कीं। इससे पहले वे उन्नाव शहर के सिविल लाइन्स इलाके में अपने पिता स्व. गोपीनाथ दीक्षित जी के आवास पर पहुँचीं और अपने माता-पिता के चित्र को माल्यार्पण के उन्हें श्रद्धांजली अर्पित करते हुए उनका आशीर्वाद लिया।

नामांकन के बाद आरती बाजपेई ने कहा कि इलाके की अन्य समस्याओं के अलावा उनकी तीन प्राथमिकताएं हैं। पहला इस प्रदेश में बेटियाँ सुरक्षित नहीं रह गई हैं। आये दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने में कोई न कोई बेटी किसी दरिन्दे की शिकार बन रही है और सरकार केवल कागजों में महिला सुरक्षा की बात कर रही है। दूसरा भाजपा सरकार किसानों की आमदनी दुगुनी करने की बात करती आई है जबकि किसान भाई अपनी फसल सरकारी समर्थन मूल्य से भी कम कीमत पर बेचने को मजबूर हैं। तीसरा, प्रदेश सरकार कागजों में आंकड़े दिखाकर बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने का दावा कर रही है, जबकि हकीकत में आज पढ़ा-लिखा नौजवान योग्यता हुए भी बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता का भरपूर प्रेम व सहयोग मिल रहा है और इस बार जीत सुनिश्चित है।

Loading...

आरती बाजपेयी ने बांगरमऊ विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन करने के लिए जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह, पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के के साथ कलेक्टर ऑफिस पहुंचीं। कलक्ट्रेट परिसर में उनके नामांकन के लिए प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष अरुण कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष जंग बहादुर सिंह, चन्द्र प्रकाश शुक्ला, अनुभव शुक्ला, दीपू श्रीवास्तव , यतीन्द्र सिंह मुन्ना, सुरेंद्र कुशवाहा, वरुण वाजपेयी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षक भर्ती के लिये सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करे सरकार

रायबरेली। प्रदेश में गतिमान 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती के प्रथम चरण में 31 हज़ार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *