गणेश चतुर्थी से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खरीदा 8 एकड़ फार्महाउस, कीमत जानकर उड़ जाएँगे होश

अनुष्का शर्मा  और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं.दोनों अक्सर ही फैंस के बीच कपल गोल्स सेट करते आए हैं। वही दोनों ही कपल अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

अलिबाग के जिराड गांव में गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 8 एकड़ जमीन फार्महाउस के लिए खरीदी है। वही इस फार्महाउस की कीमत की बात करें तो यह 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपये की है।इस जमीन पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक फार्महाउस बनवाने वाले हैं.

इस फार्महाउस की कीमत 19 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. विराट और अनुष्का 6 महीने पहले यह जमीन देखने गए थे. लेकिन, समय की कमी के चलते 30 अगस्त को इस जमीन का सौदा हो सका. रिपोर्ट्स के अनुसार, जमीन की स्टैंप ड्यूटी भरी जा चुकी है. इसके लिए दोनों ने 1 करोड़ 15 लाख रुपये जमा करा दी है।

दोनों छह महीने पहले इस जमीन को देखने भी गए थे और उसी वक़्त उन्हें यह जमीन पसंद भी आ गयी थी।  समय की कमी के चलते 30 अगस्त को इस जमीन का सौदा पक्का हो सका।हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल भी इसी इलाके में घर बनाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

About News Room lko

Check Also

जानिए जेठालाल क्यों खा रहे जेल की हवा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जेठालाल अमरीका से तो वापस आ गए परंतु ...