Breaking News

बीजेपी के इस नेता का बड़ा दावा , कहा कर्नाटक में जल्द गिरेगी सरकार, सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार एक-दूसरे को मारेगे चप्पल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और कर्नाटक के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने रविवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पांच साल तक नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा कि विधायकों के बीच काफी असंतोष है। उन्होंने कहा कि सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार जल्द ही झगड़ेंगे। दोनों एक-दूसरे को चप्पल से मारेंगे।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 23 जून को डीके शिवकुमार का पूर्व सीएम बोम्मई के घर जाना कांग्रेस नेतृत्व को ब्लैकमेल करने का एक तरीका था। भाजपा विधायक ने दावा किया, “वह सोनिया गांधी को दिखाना चाहते थे कि वह बोम्मई के घर का दौरा कर रहे हैं। वह यह कहकर उन्हें ब्लैकमेल करना चाहते हैं कि अगर उन्हें सीएम नहीं बनाया गया तो वह बोम्मई का साथ देंगे।”

चार दिनों के गतिरोध के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सिद्धारमैया को कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री चुना था। डीके शिवकुमार भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में शामिल थे। हालांकि, उन्हें सिद्धारमैया के डिप्टी के रूप में चुना गया था। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 224 में से 135 सीटें जीतकर जोरदार जीत हासिल की और सरकार बनाई थी। भाजपा 66 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर थी।

डीके शिवकुमार 23 जून को बीजेपी नेता पूर्व सीएम बोम्मई के घर गए थे। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को माला पहनाई थी और हाथ मिलाया था। डीके शिवकुमार के बोम्मई के घर जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बसनगौड़ा पाटिल ने कहा, “मैंने बोम्मई से कहा है कि उन्हें अंदर न आने दें। डीके शिवकुमार आपसे मिलेंगे और इसका इस्तेमाल सीएम बनने के लिए करेंगे। हमें इसकी अनुमति क्यों देनी चाहिए?”

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...