Breaking News

सेवा पखवाड़ा में मेगा कैंप लगाकर मुफ्त प्रिकॉशन डोज का चला अभियान

औरैया। दो अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत गुरुवार को मुफ्त प्रिकॉशन डोज अभियान चलाया गया। जिसके मेगा कैंप का शुभारंभ 50 शैय्या जिला संयुक्त चिकित्सालय में सांसद प्रो. डॉ. रामशंकर कठेरिया द्वारा फीता काटकर किया गया। सांसद ने प्रिकॉशन डोज से संबंधित व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया तथा प्रिकॉशन डोज लगवाने आए नागरिकों की तारीफ करते हुए कहा कि आप सभी लोग अपने घर के आस-पास या जो भी व्यावहारिक व्यक्ति हों उन सभी से संपर्क कर प्रिकॉशन डोज लगवाने के लिए अपील करें।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए भारत सरकार ने वैक्सीनेशन को मुफ्त में लगाने का लाभ दिया है, इसलिए सभी लोगों को अधिकाधिक संख्या में आकर प्रिकॉशन डोज लगवाना चाहिए। मौके पर उपस्थित अजीतमल ब्लाक प्रमुख रजनीश पांडे ने भी प्रीकोशन डोज लगवाया।

उक्त के उपरांत सांसद द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फफूंद में फीता काट कर कैम्प का उद्घाटन किया तथा आमजन से अपील की कि जो लोग अभी तक कोविड वैक्सीन लेने से वंचित रहे हैं वह कैंप में आकर अपना टीका लगवा लें। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सभी के स्वास्थ्य का ख्याल रखा जा रहा है, जिससे कोई भी व्यक्ति बीमारी से ग्रसित न हो।

वहां पर प्रिकॉशन डोज के संबंध में डॉक्टर व नर्स से भी बातचीत की। ब्लाक प्रमुख अछल्दा शरद राणा द्वारा कैंप में प्रिकॉशन डोज ली गई। इस अवसर पर जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अर्चना श्रीवास्तव सहित चिकित्सालय व स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक, डॉक्टर्स आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...