Breaking News

लुलु मॉल में कार्टून नेटवर्क के कैरेक्टर मचाएंगे धूम

• लखनऊ में पहली बार बेन10, स्कूबी डू, टीन टाइटन्स गो जैसे कार्टून कैरेक्टर करेंगे धमाल

लखनऊ। गर्मी की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं ऐसे में बच्चों के मनोरंजन का ख्याल रखना उनके माता पिता की जिम्मेदारी बन जाती है। वक्त की इसी नजाकत को देखते हुए लखनऊ का लुलु मॉल (Lulu Mall)  बच्चों के लिए कुछ ऐसा लेकर आया है, जिससे माता पिता की चिंता भी दूर हो जाएगी और बच्चों का भरपूर मनोरंजन भी हो जाएगा।

लुलु मॉल Lulu Mall

लुलु मॉल में 19 मई से 28 मई तक दुनिया के बेहतरीन कार्टून कैरेक्टर्स मौजूद रहेंगे। जैसे बेन10, स्कूबीडू, टीन टाइटन्स गो इत्यादि। लखनऊ में पहली बार कार्टून नेटवर्क के सुपरहेरो समर कैरेक्टर अपना धमाल मचाएंगे, कुछ कैरेक्टर इसमें ऐसे भी हैं जो इंडिया में ही पहली बार आ रहे हैं। इसके अलावा मॉल में विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल भी होंगे जिसमे अलग अलग प्रकार के प्राइज होंगे, जिन्हे बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर जीत सकते हैं।

मालदीव मंत्रियों के प्रतिनिधिमंडल ने यूएसबीआरएल परियोजना पर बने चिनाब पुल का दौरा किया

लुलु मॉल Lulu Mall

Lulu Mall के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा बच्चों की खुशियों में ही हम सब की खुशी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बच्चों के लिए कार्टून नेटवर्क के तत्वाधान में कार्टून नेटवर्क सुपरहेरो समर सुपरहीरो समर नामक यह मनोरंजक एक्टिविटी आयोजित की है। सभी कैरेक्टर से बच्चे वीकेंड में मुलाकात कर सकते हैं। इसके अलावा कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होंगी, जिनमे प्रतिभाग कर कई आकर्षक प्राइज भी जीते जा सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंडलीय चिकित्सालय को ‘रक्तदान सेवा सम्मान पत्र’ प्रदान कर किया सम्मानित

• स्वैच्छिक रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य एवं अनुकरणीय योगदान हेतु किया गया सम्मानित ...