लखनऊ स्टेट किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चंदौली को 6 मैडल         

चन्दौली। 25 दिसंबर से 27 दिसंबर तक चलने वाली 9वी राज्य स्तरीय किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन लखनऊ के लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में ऑल उत्तर प्रदेश किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के द्वारा किया गया था। वाको चंदौली किकबॉक्सिंग संघ के सचिव इलियास अहमद ने बताया कि जनपद से 6 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था जिसमे सीनियर बालक वर्ग में अनुराग तिवारी सिल्वर मैडल,जूनियर बालक वर्ग में शिवांग पाल व सुहैल अहमद ने सिल्वर मैडल जीता तो विशाल कुमार व दिलीप कुमार ने ब्रॉन्ज मैडल पर कब्जा किया।बालिका जूनियर वर्ग में आदिति कुमारी ने भी ब्रॉन्ज मैडल जीती।

इन सभी खिलाड़ियों को जनपद आने पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन चंदौली के अध्यक्ष डॉ अनिल यादव, डॉ. जीके पाण्डेय, संजय चौहान,शाहिद अहमद ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया तथा स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ चंदौली के महासचिव व चंदौली ओलम्पिक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुमार नन्दजी ने खिलाड़ियों को आगे भी किराया मदद उपलब्ध करने की बात कही।

इस चैंपियनशिप में रेफ़री की भी भूमिका निभाने वाले कुमार नन्दजी ने यह भी बताया कि ऑल उतर प्रदेश किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष नसीरुद्दीन के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश से चौदह जिले के लगभग 230 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।इस अवसर पर उपाध्यक्ष वशिम अहमद एवं संचालनकर्ता सिद्धार्थ कबीर इत्यादि उपस्थित थे।

Loading...

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

Loading...

About reporter

reporter

Check Also

हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, कपड़े उतारे बिना स्तन को छूना यौन हमला नहीं, स्किन से स्किन का संपर्क होना जरूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  कोर्ट ने अपने एक फैसले में बताया है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *