Breaking News

कांग्रेस नेता का सिद्धारमैया पर बड़ा हमला, कहा मुझे पता है कि कैसे CM बनाना है…

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधान परिषद सदस्य बीके हरिप्रसाद का कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधा है। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बीके हरिप्रसाद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे पता है कि सीएम कैसे बनाना है और कैसे गिराना है। मैं किसी से भीख नहीं मांगता हूं। मैं सीना तानकर खड़ा रहूंगा। मंत्री बनना अलग सवाल है।”

बीके हरिप्रसाद को कर्नाटक कैबिनेट में शामिल नहीं किया गया है। वह शुक्रवार को बेंगलुरु में बिलवा और एडिगा नेताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सीएम सिद्धारमैया को चेतावनी देते हुए कहा कि वह जानते हैं कि सीएम को कैसे चुनना और हटाना है। कांग्रेस एमएलसी ने कहा, “सिद्धारमैया पिछड़े वर्ग से हैं। हमने 2013 में समर्थन दिया था, क्योंकि हम चाहते थे कि सभी एकजुट रहें।”

हरिप्रसाद ने यह भी आरोप लगाया कि राजनीतिक रूप से बिलावा और एडिगा समुदाय आगे नहीं आ पा रहे हैं। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि वे किसी की साजिश का शिकार हो रहे हैं। शनिवार को वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बीके हरिप्रसाद ने कहा कि वह नाराजगी के बारे में बात नहीं करते हैं और उन्होंने जो कहा है उसे सच मानते हैं।

उन्होंने शनिवार को बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैंने जो भी कहा है, मैं उसे वापस नहीं लूंगा। मैंने जो कहा है, मैं उस पर कायम रहूंगा। अगर मैंने इसे नहीं कहा है तो यह मेरा शब्द नहीं हैं। अगर मैंने यह कहा है तो मैं अपने शब्द से बंधा रहूंगा।” आपको बता दें कि बीके हरिप्रसाद और सिद्धारमैया दोनों ही ओबीसी जाति से हैं। हरिप्रसाद एडिगा समुदाय से हैं, जबकि सीएम सिद्धारमैया कुरुबा समुदाय से आते हैं।

About News Room lko

Check Also

नहीं थम रही मणिपुर में हिंसा की आग; कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की जान गई

नारानसेना:  मणिपुर में जारी हिंसा अभी थमती नहीं दिख रही है। लोकसभा चुनाव के एक ...