Breaking News

महा जनसम्पर्क अभियान में सभी वर्गों की सहभागिता : धर्मपाल सिंह

नरेन्द्र मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे महा-जनसम्पर्क अभियान के अन्तर्गत हो रहे कार्यक्रमों की समीक्षा एवं आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर अभियान से जुडे़ पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर सम्पन्न हुई। पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने बैठक में महा जनसम्पर्क अभियान के तहत प्रदेश में अब तक सम्पन्न हुए कार्यक्रमों की विस्तृत समीक्षा की।

👉सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा नकल माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे प्रशासन

उन्होंने महासम्पर्क अभियान के अन्तर्गत होने वाले कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गों के लोगों की अधिकाधिक सहभागिता सुनिश्चित करने पर बल देते हुए व्यापक चर्चा की। धर्मपाल सिंह ने ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री के मन की बात का कार्यक्रम इस बार 18 जून को होगा। मन की बात के कार्यक्रम पूरे प्रदेश में बूथ स्तर तक आयोजित हो।

महा जनसम्पर्क अभियान में सभी वर्गों की सहभागिता : धर्मपाल सिंह

कार्यक्रम में बूथ समिति के सदस्यों के साथ-साथ आम जनमानस की भी सहभागिता के लिए योजनापूर्वक कार्य करना होगा। पूरे प्रदेश में शक्ति केन्द्र पर योग दिवस के कार्यक्रम आयोजित किये जायेें। पार्टी के सभी सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों में अवश्य सम्मिलित हों।

👉सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के नौ साल : भूपेंद्र सिंह चौधरी

धर्मपाल सिंह ने 23 जून को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को प्रत्येक बूथ पर बलिदान दिवस के रूप में मनाते हुए कार्यक्रम आयोजित करने के संदर्भ में भी मार्गदर्शन किया। पार्टी द्वारा 21 जून से शुरू किये जा रहे घर-घर सम्पर्क अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर तक पहुंचकर सम्पर्क करना है। सम्पर्क करते समय मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों का पत्रक देते हुए संपर्कित व्यक्ति से टोल फ्री नं- 9090902024 पर मिस कॉल भी करनी है।

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...