Breaking News

बंगाल में चुनावी हिंसा: हुगली में भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला, कूचबिहार में कार्यकर्ता की हत्या

पश्चिम बंगाल में चौथे दौर का मतदान जारी है. इस बीच कई जगहों से हिंसा की खबर सामने आई है. हुगली में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया गया है. हुगली के इश्वरबाहा में बीजेपी नेता और चुंचूड़ा से कैंडिडेट लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला हुआ है.

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए. हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर है. लॉकेट चटर्जी को टीएमसी के वर्कर्स ने काले झंडे दिखाए. इस दौरान जब सुरक्षाबलों ने लोगों को रोकने की कोशिश की तो उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए.

इससे पहले आज कूचबिहार में वोटिंग के दौरान एक  बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आई है। सितलकुची में आनंद बमज़्न नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई है. कूचबिहार के पठानजूली क्षेत्र के बूथ नंबर 5/265 पर ये हत्या हुई. यहां भी भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

हुगली के चुंचुरा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. लॉकेट को हाथ में चोट लगी है. हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर लगा है. इसके अलावा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाडिय़ों का भी शीशा तोड़ा गया है.

खुद पर हुए हमले पर बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने की कोशिश की. मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. पुलिस ने कुछ नहीं किया, पुलिस को सब मालूम है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में राष्ट्रपति के गांव परौंख में शिक्षा के साथ बच्चों को मिला रोशनी का अधिकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। योगी सरकार यूपी के गांवों में पढ़ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *