Breaking News

सलमान और कैटरीना की ‘टाइगर 3’ में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी!

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। सलमान और कैटरीना एक बार फिर फिल्म ‘टाइगर 3’ में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों जल्द ही इस फिल्म को लेकर काम शुरू करने वाले हैं।

इसी बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आमने आई है। खबरों के अनुसार टाइगर 3 में विलेन का नाम तय हो गया है। बताया जा रहा है की इस बार सलमान और कैटरीना एक्टर इमरान हाशमी से टक्कर लेते नजर आएंगे। इस फिल्म के मार्च में शूटिंग शुरू की जाएगी।

फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स को इसमें नेगेटिव रोल के लिए कोई नया चेहरा चाहिए था जैसा कि उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ में किया था। इस फिल्म में सज्जाद डेलाफ्रूज ने नेगेटिव रोल निभाया था। रिपोर्ट के अनुसार, यशराज फिल्म्स ने इमरान हाश्मी को नेगेटिव रोल में कास्ट करने का विचार किया और इस फैसले पर आए कि वो इस रील के लिए एक दम सही कलाकार हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी वहां से शुरू होगी जहां से शाहरुख खान की ‘पठान’ अंत होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ के अंत में सलमान खान भी कुछ सीन्स में नजर आएंगे।

इमरान भी इस फिल्म के मार्च में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसका पहला शेड्यूल यशराज फिल्म्स में ही शूट किया जाएगा जहां वो सलमान और कैटरीना के साथ इसकी शुरुआत करेंगे। दूसरा शूटिंग शेड्यूल मिडिल ईस्ट और तीसरा शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा।

बता दें कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी युवराज, पार्टनर, मैंने प्यार क्यों किया और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में हिट रही है। इसी के साथ रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में भी सलमान खान ने स्पेशल अपीयरंस दिया था।

About Ankit Singh

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...