Breaking News

फिल्म ‘बाग़ी’ के प्रमोशन के लिए शो डांस पल्स 5 के सेट पर पहुंचे श्रद्धा व टाइगर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बाग़ी’ में एक-साथ काम करने के बाद फैंस के फेवरेट बने रहते हैं। ‘बाग़ी’ के बाद फैंस एक बार फिर ‘बाग़ी 3’ में ऑन स्क्रीन कपल का कमाल देखने के लिए तैयार हैं। जी हां, बहुत जल्द दोनों की स्टाररिंग फिल्म ‘बाग़ी 3’ पर्दे पर रिलीज हो रही है।

इन दिनों दोनों स्टार्स फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। रात स्टार्स को प्रमोशन के लिए रियलिटी शो डांस पल्स 5 के सेट पर पहुंचे। जहां दोनों का एक-साथ परफेक्ट अंदाज देखने को मिला। इस दौरान ‘बागी’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का स्टनिंग लुक देखने को मिला। शायनी मिनी शॉर्ट ड्रेस में श्रद्धा बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस की बैलून स्लीवस एक्ट्रेस के लुक को स्टाइलिश बना रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने सिल्वर हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कैमरे के सामने धड्ड़ले अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ व्टाइट टी और ब्लू डेनिम में डैपर दिखाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस से साथ टाइगर परफेक्ट अंदाज में पोज देते हुए टाइगर फैंस को इम्प्रेस कर रहे हैं। काम की बात करें तो अहमद खान के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘बाग़ी 3’ अगले महीने यानी 6 मार्च को पर्दे पर होगी। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...