Breaking News

बघेल मल्टी स्पेशलिटी डेंटल हॉस्पिटल एवं होटल मींटेला में भव्य उद्घाटन हुआ

वाराणसी। शहर में बघेल डेंटल हॉस्पिटल एवं मिनटेला होटल का, बुधवार को, जनहित में शुभ उद्घाटन शहर के प्रतिष्ठित आर्थो एवं स्पाइन सर्जन डॉ एस कुमार सिंह के हाथों संपन्न हुआ।

बघेल मल्टीस्पेशलिटी डेंटल हॉस्पिटल में एक छत के नीचे अत्याधुनिक मशीनों के साथ सभी प्रकार की शल्य चिकित्सा, जैसे डेंटल इंप्लांट मेजर कैंसर डिटेक्शन कैंसर सर्जरी आधुनिकतम कॉस्मेटिक सर्जरी, लेजर ट्रीटमेंट दातों के सभी लेटेस्ट सर्वोत्तम इलाज उपलब्ध है।

बघेल मल्टी स्पेशलिटी डेंटल हॉस्पिटल एवं होटल मींटेला में भव्य उद्घाटन हुआ

इसके अलावा, सभी मशीनें सिबिसिटी ओपीजी लेजर मशीन स्कैनर सभी आधुनिकतम डिजिटल एवं कंप्यूटराइज चेयर के साथ ट्रीटमेंट पूर्वांचल एवं शहर के मरीजों के लिए विशेष सुविधा के साथ प्रदत्त रहेगी। यहाँ गरीब एवं असहाय मरीजों के लिए विशेष सहयोग के साथ चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाएगी।

 

होटल मिनटेला अत्याधुनिक रूम और सभी प्रकार की डिशेज के साथ अपनी सुविधाएं शहर को प्रदत्त करने हेतु पूर्ण रूप से तैयार है। प्रबंधक एवं वरिष्ठ डेंटल सर्जन डॉक्टर शैलेंद्र सिंह ने आए हुए अतिथियों का स्वागत एवं क्लीनिक के सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया एवं होटल के निदेशक विक्रम प्रताप ने बताया कि काशी में प्रतिष्ठान खोलना एवं संचालित करना व समाज हित में मेरे लिए गौरव की बात है उन्होंने सभी अतिथियों को अपना अमूल्य समय देने हेतु धन्यवाद दिया

रिपोर्टर -जमील अख्तर वाराणसी

About reporter

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...