Breaking News

ग्रीनसेल मोबिलिटी के 51वें राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का समापन

  • 04 से 11 मार्च तक सुरक्षा पर आधारित कार्यशालाओं और कर्मचारियों के लिए अभ्यास कार्यक्रमों का किया गया आयोजन
  •  ग्रीनसेल मोबिलिटी के एमडी और सीईओ अशोक अग्रवाल ने कार्यशालाओं में कर्मचारियों को बताया सुरक्षा का महत्व
  •  कंपनी सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने सभी स्थानों पर कर्मचारियों को बैनर और बैज वितरित किये
  •  अभियान के दौरान ग्रीनसेल की सुरक्षा टीम ने आपातकालीन स्थिति व कार्यस्थल पर इसकी तैयारियों और दुर्घटनाओं से सीखने पर केंद्रित कार्यशालाओं का आयोजन भी किया

 

 

लखनऊ। ग्रीनसेल मोबिलिटी (ग्रीनसेल) की ओर से 4 मार्च से शुरू हुआ 51वें राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह शुक्रवार को समाप्त हो गया। इस दौरान कंपनी के सभी कार्यालयों में सुरक्षा से जुड़ी कार्यशालाएं और कर्मचारियों के लिए अम्यास कार्यक्रम आयोजित किए गए। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का विषय ‘युवाओं को मानसिक रूप से समृद्ध करना और सुरक्षा संस्कृति विकसित करना’ था।

पूरे देश में कंपनी के कार्यस्थलों पर सुरक्षा सप्ताह मनाया गया। इसमें सुरक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण के महत्व और आवश्यकता के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए विभिन्न आयोजन हुए। कंपनी सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने सभी स्थानों पर कर्मचारियों को बैनर और बैज वितरित किये। ग्रीनसेल की सुरक्षा टीम ने आपातकालीन स्थिति व कार्यस्थल पर इसकी तैयारियों और दुर्घटनाओं से सीखने पर केंद्रित कार्यशालाओं का आयोजन भी किया।

ग्रीनसेल मोबिलिटी के एमडी और सीईओ अशोक अग्रवाल ने बताया कि हमारे संचालन में सुरक्षा हमारा मार्गदर्शक रहा है। हम एक स्पष्ट दृष्टि के साथ अपने उद्योग में सुरक्षा मानकों को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह हमें सुरक्षा पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने में और मदद करेगा।

About reporter

Check Also

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरणों के दो दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन का हुआ समापन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आपदा न्यूनीकरण को लेकर माननीय प्रधानमंत्री के दस ...