Breaking News

बढ़ी हुई उम्र के चलते नीलामी से बाहर रहे ये खिलाड़ी, कहा :’मेरे अंदर 20 साल के लड़के जैसी…’

जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में हुए आईपीएल की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी खिलाड़ी प्रवीण तांबे को नहीं लिया गया। ऐसे में उन्होंने अपनी नाराज़गी व्यक्त की है। दरअसल आपको बता दें कि प्रवीण तांबे की उम्र 48 वर्ष है, ऐसे में उनकी बढ़ी हुई उम्र के चलते नीलामी में बाहर रहे परंतु कोलकाता नाईट राइडर की टीम ने उन्हे खरीद लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी नाराज़गी वयक्त ककते हुए कहा है कि उनमे अभी भी 20 सी के लड़के जैसी उर्जा है।

आईपीएल नीलामी में जब युवाओं पर बोली नहीं लगी तब राजस्थान रायल्स के इस पूर्व लेग स्पिनर को कोलकाता नाइटराइडर्स ने उनके आधार मूल्य 20 लाख रूपये में खरीदा। बता दें कि तांबे ने मुंबई से पीटीआई से कहा, “मैं आज भी इस मानसिकता के साथ खेलता हूं जैसे मैं 20 साल का युवा हूं। उन्होंने कहा, “मैं अपना सारा अनुभव और ऊर्जा टीम में लेकर आऊंगा। मैं सकारात्मकता लेकर आऊंगा। मैं जानता हूं कि अगर मैं टीम के साथ रहा तो ऐसा कर सकता हूं।”

इसके साथ ही बता दें कि अक्टूबर 1971 में पैदा हुए प्रवीण लेग ब्रेक स्पिनर हैं। उनका आईपीएल डेब्यू साल 2013 में 42 की उम्र में हुआ। 2013 से 2016 के बीच चार सीजन में उन्होंने कुल 33 आईपीएल मैच खेले, जिसमें 28 विकेट लिए। हालाकि 2016 के बाद से उन्होंने अबतक कोई सीजन नहीं खेला है। साल 2017 में उन्हें हैदराबाद टीम ने खरीदा था। इसके बाद अबकी बार वह कोलकाता की टीम की तरफ से खेलते दिखाई देंगे, साथ ही उनकी उर्जा का नमूना भी पेश करेंगे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...