Breaking News

इमरान खान ने शेयर किया ये विडियो, कहा मैं अपना देश छोड़ कर जाऊं…, सब कुछ दांव पर लगाकर…

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान को एक बार फिर से तलब किया गया। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को तोशखाना मामले में जांच की शुरुआत के लिए बुलाया गया था। हालांकि, पूछताछ के लिए नहीं पहुंच पाने के बाद उनके वकील ने नई तारीख मांगी।  इमरान खान पर सत्ता का दुरुपयोग और भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं।

👉राष्ट्रगान के दौरान पुतिन ने किया कुछ ऐसा इशारा, लोग कर रहे तारीफ, सामने आया वीडियो

इमरान खान ने शेयर किया ये विडियो कहा मैं अपना देश छोड़ कर जाऊं

इमरान खान ने कहा, “मैंने किसी भी सूरत में किसी से डील नहीं की है। मैं इसलिए पॉलिटिक्स में नहीं आया यदि मुझे डील ही करनी होती तो मैंने पहले ही डील कर लेता। मैं हर वक्त जेल के लिए तैयार हूं। मैं कभी किसी सूरत में पाकिस्तान ने बाहर नहीं जाऊंगा। मेरे कौन से बाहर मुल्क में पैसे पड़े हैं कि मैं अपना देश छोड़ कर जाऊं।” पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आरोप है कि उन्होंने करोड़ों रुपये की रिश्वत ली और सरकारी चीजों दुरुपयोग किया।

खुद पर लगाए आरोपों का जवाब देते पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने फेसबुक के जरिए अपना संदेश दिया। उन्होंने कहा, “मुझे डर है कि कल मुझे फिर से एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं किसी भी तरह के सौदे का हिस्सा नहीं बनूंगा। मेरा मुल्क ते ये है, मैं सब कुछ दांव पर लगा कर यहां पर हूं। मैंने हमेशा फैसला किया है कि पाकिस्तान मेरा घर है, जहां मुझे जीना-मरना है।”

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...