Breaking News

आर्यन खान ड्रग केस में अब एनसीबी के अधिकारियों पर लटकी तलवार, जानिए पूरा मामला

र्यन खान ड्रग केस में अब एनसीबी के अधिकारियों की जांच पर सवाल उठाए जा रहे हैं.आर्यन खान ड्रग केस में अब एनसीबी के अधिकारियों की जांच पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कॉड्रिलिया ड्रग्स केस की जांच में जिस SIT का गठन एनसीबी ने किया था उसने अपनी 3000 पन्नों की रिपोर्ट एनसीबी डीजी को सौंप दी है.इस रिपोर्ट में ये भी लिखा गया है कि एनसीबी ने 65 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने 3 से 4 बार अपने बयान बदल दिए हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े इस मामले ने सालभर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब एसआईटी ने इस जांच में कुछ अफसरों के इंटेंशन पर सवाल उठाए हैं.कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले को लेकर डिटेल रिपोर्ट दिल्ली भेज दी गई है. इस रिपोर्ट में सिर्फ कुछ लोगों के खिलाफ सेलेक्टिव होने की बात भी लिखी गई है.

लगभग 7 NCB अधिकारियों की भूमिका पर सवाल उठाए गए हैं. सूत्रों की अगर मानें तो जो एनसीबी में काम कर रहे हैं एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कॉड्रिलिया ड्रग्स केस की जांच में जिस SIT का गठन एनसीबी ने किया था उसने अपनी 3000 पन्नों की रिपोर्ट एनसीबी डीजी को सौंप दी है.

सूत्रों की मानें तो ये रिपोर्ट एनसीबी के लिए एक आईना दिखाने वाली है इस मामले में एनसीबी ने एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी टीम की बनाई हुई रिपोर्ट में लिखा गया है कि आर्यन खान केस में अनियमितताएं नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...