Breaking News

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत आएंगी नजर, फिल्म को डायरेक्ट करेंगे साईं कबीर

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधाममंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म को साईं कबीर डायरेक्ट करने वाले हैं. ये इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया है, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे मित्र साई कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं. इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्म्स की तरफ से किया जाएगा. इसे साईं कबीर ने लिखा है और वो ही इसका निर्देशन करने वाले हैं.

इससे पहले कंगना रनौत ने एक फैन पेज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था. मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा. कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, उसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं.

हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. कंगना रनौत की थलाइवी के बाद यह दूसरी पॉलिटिकल फिल्म में होगी. कंगना ने फिल्म के बारे में बताया है कि इसका टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है और न ही ये इंदिरा गांधी की बायोपिक होने वाली है. इस फिल्म और भी दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा.

कंगना के साथ पहले रिवॉल्वर रानी में काम कर चुके डायरेक्टर साईं कबीर इस फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे साथ ही उन्होंने स्क्रिप्ट लिखी है. यह फिल्म ग्रैंड लेवल पर बनने वाली है, जिसमें संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे कई नेताओं के भी किरदार होंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने मणिकर्णिका रिटर्न्स मूवी बनाने का ऐलान किया था. इस पर जनवरी 2022 से वह शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. यह फिल्म कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर आधारित होगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...