Breaking News

लखनऊ जनविकास महासभा ने ओवरब्रिज और ट्रामा सेंटर के लिये राजनाथ सिंह के प्रति जताया आभार

• लखनऊ जनविकास महासभा के प्रतिनिधि मण्डल ने केंद्रीय रक्षामंत्री से उनके आवास पर की मुलाकात

लखनऊ। वर्षों से चली आ रही भिठौली रेलवे क्रासिंग सीतापुर रोड पर ओवर ब्रिज और जानकीपुरम विस्तार में नये ट्रामा सेंटर की मांग पूरी होने पर लखनऊ जनविकास महासभा के प्रतिनिधि मण्डल ने आज दोपहर केन्द्रीय रक्षामंत्री व स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें सम्मान पत्र सौंपा और राम नाम का पटका पहनाकर सम्मान किया।

👉केदारनाथ धाम में अब फोटो-वीडियो या रील्स नहीं बना पाएंगे तीर्थ यात्री, लगा प्रतिबंध

महासभा के संस्थापक पंकज तिवारी (एडवोकेट) के नेतृत्व में उनके आवास में मिलने पहुंचे प्रतिनिधि मण्डल में राम तिवारी (महामंत्री), अजय यादव (मंत्री), राजीव कुमार गुप्ता (कोषाध्यक्ष), प्रदीप जायसवाल अध्यक्ष शोभा फाउंडेशन शामिल थे। इस मौके पर लखनऊ जनविकास महासभा के संस्थापक पंकज तिवारी ने रक्षामंत्री राजनाथ को सम्मान पत्र सौंपा और राम तिवारी ने राम नाम का पटका पहनाकर उनका सम्मान किया।

लखनऊ जनविकास महासभा ने ओवरब्रिज और ट्रामा सेंटर के लिये राजनाथ सिंह के प्रति जताया आभार

इस मौके पर रक्षा मंत्री आभार व्यक्त करते हुए पंकज तिवारी ने कहा कि वर्षों पहले लखनऊ जन विकास महासभा के प्रयासों से राजनाथ सिंह के द्वारा ही गोमती नदी के किनारे झूलेलाल पार्क में दिनांक 7 मार्च 2019 को आयोजित कार्यक्रम में ट्रामा सेंटर के निर्माण का शिलान्यास किया गया था और आज इस ट्रामा सेंटर को क्षेत्रीय जनता को समर्पित कर दिया गया।

👉रेल यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखें अधिकारी : राज्यपाल

इसी प्रकार जानकीपुरम विस्तार के निवासी बिठौली रेलवे क्रॉसिंग पर आए दिन भीषण जाम से त्रस्त रहते थे इसकी भी आवाज लखनऊ जन विकास महासभा द्वारा उठाई गई, और प्रयास किए गए कि यहां पर जल्द से जल्द ओवरब्रिज बनाया जाए जिसकी गंभीरता को स्थानीय विधायक नीरज बोरा ने संज्ञान में लेते हुए इस मुद्दे को आगे बढ़ाया और अब राष्ट्रीय राजमार्ग पर नया ओवरब्रिज बनकर तैयार हो गया है।

लखनऊ जनविकास महासभा ने ओवरब्रिज और ट्रामा सेंटर के लिये राजनाथ सिंह के प्रति जताया आभार

इसके लिए सड़क परिवहन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के न्याय प्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी लखनऊ जनविकास महासभा ने आभार एवं अभिनंदन व्यक्त किया। इस अवसर पर लखनऊ जन विकास महासभा के अध्यक्ष एसके बाजपेई ने कहा कि क्षेत्रीय निवासियों के विकास के अभी कई और कार्य अवरुद्ध है परंतु सरकार का सकारात्मक रवैया देखते हुए लग रहा है कि जल्द से जल्द जानकीपुरम विस्तार के निवासियों को बाकी सामुदायिक केंद्र के निर्माण जैसी व बालिकाओं के लिए महिला डिग्री कॉलेज के निर्माण जैसी अन्य समस्याओं से भी निजात मिल जाएगी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...