Breaking News

CM केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने पर मनोज तिवारी की विवादित टिप्पणी, कही ये बात

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए मतदान जारी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घोंडा विधानसभा क्षेत्र से मतदान किया। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने केजरीवाल के मंदिर जाने पर एक विवादित टिप्पणी की है।

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतार कर, उसी हाथ से माला लेकर क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।

तिवारी के इस बायन आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम को इतनी अछूत भावना से देखती है बीजेपी? इससे ज्यादा गिरा हुआ और घटिया बयान हो ही नहीं सकता। अब भी आप उसी युग में हैं जहां दलितों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाता था। श्री राम भी अब बीजेपी को नहीं बचा सकते।

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा, अरविंद केजरीवाल को अछूत मानती है मनोज तिवारी कह रहे हैं “केजरीवाल ने हनुमान जी की पूजा करके भगवान बजरंग बली को अशुद्ध कर दिया उनको धोना पड़ा” केजरीवाल से इतनी नफरत और घृणा क्यों? दिल्ली की जनता से अपील है आपके बेटे केजरीवाल को अछूत मानने वाली भाजपा को जवाब दें।

बता दें कि मतदान से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सपरिवार प्राचीन हनुमान मंदिर गए थे। उन्होंने वहां पहुंच हनुमानजी का आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की। भगवान ने कहा है कि अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश- सभी शिकायतकर्ताओं को बनाएं पक्षकार

बाबा रामदेव ने कोविड महामारी के दौरान एलोपैथिक दवाईयों को लेकर की गईं कथित टिप्पणियों ...