Breaking News

गुमशुदा व्यक्ति की जैकिट और आधार कार्ड गेहूं के खेत मे मिले, ग्रामीणों ने लगाया जाम

एटा। मामला ग्राम जीसुखपुर का है जहाँ सैकड़ो ग्रामीणों ने एटा-अलीगज मार्ग जाम कर दिया है।महिलाएं और बच्चो ने रोड पर साइकिलें खड़ी कर रोड जाम कर दिया है।आपको बता दें कि करीब 20 दिन पूर्व ग्राम जीसुखपुर से एक व्यक्ति गायब हो गया था। तहरीर मिलने पर थाना बागवाला पुलिस ने गुमशुदगी मे मामला दर्ज कर लिया था एवं जाँच चल रही है।

आज सुबह गायब व्यक्ति की जैकेट एवं आधार कार्ड गांव के पास ही एक गेंहू के खेत मे पड़े मिलने के बाद ग्रामीणों मे आक्रोश व्याप्त हो गया एवं सैकड़ो की संख्या मे पुरुष,महिलाये एवं बच्चों ने एटा से अलीगंज जाने वाले मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे करीब एक किलोमीटर लम्बा जाम लग गया।जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ग्रामीणों को समझाने में लग गई।

जाम लगने के बाद हालात बिगड़ते देख कई थानों के फोर्स मौके पर पहुँच गया।इनमें प्रभारी निरीक्षक बागवाला समेत कोतवाली देहात,थाना सकीट, मलावन,जैथरा से पुलिस फोर्स के साथ साथ एसओजी प्रभारी विनय शर्मा भारी पुलिस बल के साथ रहे मौके पर पहुँच गये हैं।

सूचना मिलते ही एटा से उपजिलाधिकारी अलंकार अग्निहोत्री, सीओ सिटी राजकुमार सिंह एवं सीओ सकीट देव आनंद भी मौके पर पहुँच गये हैं। पीड़ित परिजनों ने अपहरण कर हत्या होने की आशंका जताई है। जिस पर अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दे जाम को खुलवाने मे सफल हुए हैं।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...