Breaking News

लॉन्चिंग से पहले भारतीय ग्राहकों में दिखा Ola Electric Scooter का जबरदस्त क्रेज, सिर्फ 499रूपए में हो रही बुकिंग

Ola Electric Scooter की लॉन्चिंग को भारत में लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बाकी है लेकिन मार्केट में उतरने से पहले ही ग्राहकों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज है।

स्कूटर को बुक करने की चाहत रखने वाले कई ग्राहकों को एक Error Message दिखाई दिया। गुरुवार शाम को ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ग्राहकों से माफी मांगते हुए बताया कि वेबसाइट में यह समस्या भारी डिमांड के चलते आई है, जिसे अब ठीक कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होकर 150 किलोमीटर तक की रेंज देगा। इसे सिर्फ 18 मिनट में ही 0 से 50% तक चार्ज किया जा सकेगा। इतनी चार्जिंग में यह 75 किलोमीटर तक चल जाएगा। स्कूटर में फुल-एलईडी लाइटिंग, फास्ट चार्जिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर के लिए कंपनी ने बुकिंग भी शुरू कर दी है और ग्राहक इसे महज 499 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं।

ये स्कूटर जबरदस्त खासियतों से लैस है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में एक फ्रेश स्टाइलिश लुक में लॉन्च किया जाने वाला है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद स्लीक और स्पोर्टी डिजाइन में तैयार किया गया हैइन्हीं खासियतों की वजह से लॉन्चिंग से पहले ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर जमकर पॉपुलर हो रहा है।

About News Room lko

Check Also

पीएम किसान सम्मान निधि के अंतर्गत इस दिन आपके खाते में आएंगी 9वीं किस्त, देखें यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना काल में सभी जगत के लोगों को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *