Breaking News

ऋतिक रोशन “घुंघरू” की धुन पर अपने क्रेज़ी डांस मूव्स दिखाते हुए आये नज़र…

ऋतिक रोशन के “घुंघरू” गीत ने अपने खूबसूरत डांस मूव्स के साथ देश भर में तहलका मचा दिया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए, अभिनेता के सामने एक खास फरमाइश रखी गयी, जिसके तहत सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन वहां मौजूद सभी लोगों के साथ घुंघरू की धुन पर थिरकते हुए नज़र आये।

भीड़ से आई डांस की मांग के बाद, ऋतिक रोशन घुंघरू की धुन पर अपने क्रेज़ी डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आ रहे है। निस्संदेह इस इवेंट में ऋतिक ने एक बार फिर अपने खूबसूरत मूव्स और चार्म के साथ हर किसी का दिल चुरा लिया था।

सुपर 30 और वॉर के साथ दो बैक टू बैक दो सफ़ल फिल्मों का आनंद ले रहे ऋतिक रोशन निश्चित रूप से साल के गेमचेंजर साबित हुए है। फ़िल्म सुपर 30 को तारकीय प्रदर्शन के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया है जिसमें अभिनेता ने एक बिहारी शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाई है और उसके ठीक कुछ महीनों के बाद ऋतिक रोशन ने फ़िल्म “वॉर” में अपनी जबरदस्त ट्रांस्फोर्मेशन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया जो, शानदार बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के साथ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है।

Loading...

यह फ़िल्म 317 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है। ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में ‘गेमचेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड’ का ख़िताब जीता है और फ़िलहाल फ़िल्मों में अपने पॉवर-पैक्ड परफॉर्मेंस को मिल रहे प्यार का आनंद ले रहे हैं।

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर, स्टार किड्स की फिल्में देखने तो मत जाओ…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *